ग्रेटर नोएडा में होटल स्टाफ ने बनाई नहाती हुई युवती की वीडियो

नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत दा नेस्ट होटल के बाथरूम में नहाते समय युवती का वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने होटल कर्मचारियों पर वीडियो बनाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक युवती नॉलेज पार्क स्थित दा नेस्ट होटल में रुकी हुई थी। युवती ने पुलिस को बताया कि वह होटल के कमरे में बने बाथरूम में नहा रही थी। इस बीच खिड़की से झांकर होटल के कुछ कर्मचारियों ने मोबाइल से उसका वीडियो बना लिया।

वीडियो बनाते हुए एक कर्मचारी को युवती ने देख लिया था, जिसकी शिकायत उन्होंने तुरंत होटल के मैनेजर से की, लेकिन होटल के मैनेजर ने मामला रफा दफा करने का दबाव बनाया।

युवती ने पुलिस से शिकायत करने के लिए कहा तो कर्मचारी को बुलाकर माफी मंगवाने लगे। पीड़िता का आरोप है कि कर्मचारियों के मोबाइल में उसका वीडियो है। पिता ने पुलिस से शिकायत की है।

नॉलेज पार्क थाना प्रभारी विनीत कुमार ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर होटल स्टाफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपित की पहचान कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दादरी कोतवाली क्षेत्र के रिठौड़ी गांव में एक व्यक्ति बुधवार को कमरा बंद कर गले के रस्सी का फंदा लगाकर पंखे पर लटक गया। युवक की पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने अल्प समय में मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर फंदे पर लटके व्यक्ति को उतारकर उसकी जान बचाई।

कोतवाली प्रभारी दादरी सुजीत कुमार उपाध्याय ने बताया कि व्यक्ति शराब पीने का आदी है। आय दिन पत्नी से झगड़ा व मारपीट करता रहता है। बुधवार को भी पत्नी से मारपीट करने लगा। पत्नी ने विरोध किया तो मरने की धमकी देते हुए कमरे में जाकर दरवाजा बंदकर फंदा लगाकर पंखे पर लटक गया। महिला ने दरवाजा बंद करते ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने तत्परता से घटना स्थल पर पहुंचकर फंदे पर लटके युवक को उतारा व निकट के अस्पताल में भर्ती करा दिया। डाक्टरों का कहना है मरीज खतरे से बाहर है।

Related posts

Leave a Comment